Actress Princess Diana Khan Is Very Sincere For Work- Producer Aaditya Pratap Singh

“काम के प्रति गंभीर हैं अभिनेत्री प्रिंसेस डायना खान” : प्रोड्यूसर आदित्य प्रताप सिंह

प्रोड्यूसर आदित्य प्रताप सिंह जिन्होंने मंटोस्तान फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा, इन दिनों अपनी आने वाली डाक्यूमेंट्री फिल्म “अ हिस्टोरिकल डिस्कवरी ऑफ़ साउथ कोसला’’ में व्यस्त हैं. एक फिल्म प्रोड्यूसर की हैसियत से इंडस्ट्री में काम कर रहे आदित्य बताते हैं कि उन्होंने 2 वर्ष पूर्व ही फिल्म मंटोस्तान से इंडस्ट्री में कदम रखा था और आज 2 वर्ष के लघु समय में ही वह एक अनुभवी प्रोड्यूसर के जैसे काम कर रहे हैं. फिल्म मंटोस्तान में रघुबीर यादव, वीरेन्द्र सक्सेना जैसे गंभीर अभिनेताओं ने काम किया है.

जैसा कि ज्ञात हुआ है कि आदित्य अपने आगामी डाक्यूमेंट्री फिल्म अभिनेत्री प्रिंसेस डायना खान के साथ कर रहे हैं. प्रिंसेस डायना ने अभी हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल की फिल्म घायल वन्स अगेन में जोया नाम का किरदार निभाया.  अभिनेत्री के बारे में ज़िक्र करने पर प्रोडूसर आदित्य का कहना है कि वाकई में वह काम के प्रति गंभीर हैं. वह कहते हैं कि डायना एक मेहनती अभिनेत्री होने के साथ साथ अपने काम को लेकर अत्यंत गंभीर हैं.

आदित्य का कहना हैं कि “अ हिस्टोरिकल डिस्कवरी ऑफ़ साउथ कोसला” कुछ मंदिरों की सुन्दरता का समागम होगा जिनमे साउथ कोसला टेम्पल प्रमुख है.  डाक्यूमेंट्री में डॉ. भानु प्रताप सिंह मंदिरों के अतीत को बताते हुए उनकी सुन्दरता को दिखायेगे.

मंटोस्तान के बाद आदित्य लगभग 3 डाक्यूमेंट्री फिल्म बना चुके हैं जिनमे से एक फीचर फिल्म “गाँधी मेमोराबिलिया” है. आदित्य ने गाँधी मेमोराबिलिया के शूट के समय के हॉलीवुड स्टार्स के साथ के अनुभव को भी साझा करते हुए कहा कि वह शूट अत्यंत रोमांचक था. गाँधी मेमोराबिलिया अन्रेजी भाषा में जनवरी २०१८ में रिलीज़ होगी .

आदित्य फिल्म प्रोडक्शन के अलावा समाज सेवा में भी तत्पर हैं. वह श्री सियाराम संसथान जैसे कई सामाजिक संगठनो के सेक्रेटरी भी हैं. वह गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड, लिम्का बुक ऑफ़ रिकार्ड्स,गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड्स, एवेरेस्ट वर्ल्ड रिकॉर्ड इत्यादि वर्ल्ड रिकार्ड्स भी अपने नाम कर चुके हैं.

Print Friendly, PDF & Email