Peharedar & Parivartan Two Short Films Will Be Released Shortly On All Digital Platforms

दर्शको के समक्ष जल्द होगी पहरेदार व परिवर्तन

डिजिटल क्रांति के इस दौर में कम समय में अधिक मनोरंजन और संदेशप्रद बातों को दर्शकों तक पहुँचाने में सबसे बड़ा माध्यम अब शॉर्ट फ़िल्म बन गया है । डिजिटल प्लेटफॉर्म व सोशल मीडिया के ज़रिये

हर वर्ग के दर्शकों तक इसे पहुँचाया जा रहा है, साथ ही लोग इसमें काफी दिलचस्पी भी ले रहे हैं। इसी कड़ी में विज़न एंटरटेनमेंट पिक्चर्स ने “ही-मैन ऑफ इंडिया” का ख़िताब जीत चुके विनीत सिंह चंडेल को अभिनय के क्षेत्र में उतारते हुए दो शॉर्ट फ़िल्मों का निर्माण किया है । दोनों ही शॉर्ट फ़िल्म का लेखन और निर्देशन किया है जाने माने गीतकार प्रणव आर. वत्स ने और निर्माता हैं अरविंद सिंह ।

  

पहली फ़िल्म है “पहरेदार” जिसमे विनीत सिंह चंडेल के साथ साउथ की एक्ट्रेस पलक लालवानी , रंगराजन द्विवेदी , जावेद हैदर , केनिशा भारद्वाज , मास्टर दृश्य जैन , रेखा शर्मा , मुकेश के. सिंह और गणेश सिंह मुख्य भूमिका में हैं । प्रणव आर. वत्स ने बताया कि पहरेदार एक म्यूज़िकल ड्रामा है जो एक माँ-बेटे की कहानी को दर्शाता है । वहीं दूसरी फ़िल्म “परिवर्तन” बदलती पीढियों के बीच के अंतर की कहानी है। यह भी एक म्यूज़िकल फैमिली ड्रामा है । इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं विनीत सिंह चंडेल,  सिमरन शर्मा , गिरीश थापर , गीता गोपाल गोवेकर , ज़िया शेख़ तथा पप्पू प्रधान।

दोनो ही फ़िल्मों एडिटर हैं शिवा बायप्पा, संगीतकार अयान अली अब्बास, सुपरवइज़िंग प्रोड्यूसर संतोष आर. शर्मा, कार्यकारी निर्माता प्रशांत झा, क्रियेटिव हेड  कपिल पराशर, सिनेमेटोग्राफर अनिल ज़ेवियर व अंकित मिश्रा, गीतकार प्रणव आर. वत्स व आफरीन अनवर, सह निर्देशक अमित ठाकुर और मुख्य सहायक निर्देशक चंदन कश्यप हैं।

————Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email