Belagaam Parinde In This Film 6 heroes Will Be Seen On Screen

बेलगाम परिंदे में दिखेंगे 6 हीरो

अपराध पर आधारित है बेलगाम परिंदे

हाल के कुछ बरसो में भोजपुरी फ़िल्म जगत में भी  सार्थक फिल्मो के निर्माण का सिलसिला शुरू हो गया है और धीरे धीरे दर्शको द्वारा इसे सराहा जाने भी लगा है । इसी कड़ी में

सिद्धांत फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता मिथिलेश कुमार सिंह व सह निर्माता स्वदेश कुमार सिंह लेकर आ रहे हैं एक रियलस्टिक कहनी । जिसे लिखा है अभिषेक सिंह व विद्यानंद दुबे उर्फ एस एन विध्यान ने और इसे पर्दे पर उतारने का बीड़ा उठाया है खुद एस एन विध्यान ने । विध्यान ने इसके पहले हिंदी फिल्म जगत में कई अच्छे काम किये हैं और कई अच्छे निर्देशकों के सानिध्य में निर्देशन की कला को बारीकी से सीखा है । पिछले दिनों मुम्बई के आराम नगर में विधिवत रूप से बेलगाम परिंदे की लॉन्चिंग की गई जिसमें चर्चित हिंदी फिल्म गुल मकाई के निर्देशक अमजद खान भी मौजूद थे।

 

बेलगाम परिंदे में मुख्य भूमिका में हैं अभिषेक गौतम , आदित्य ओझा , अवधेश मिश्रा , संजय पांडे , देव सिंह , अजय सूर्यवंशी , साजिद अली , संजीत कुमार , ग्लोरी मोहंता एवं शबाना मालिक । इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए निर्देशक विध्यान ने बताया कि फ़िल्म की कहानी ही इस फ़िल्म की यू एस पी है । अभिनेता अवधेश मिश्रा ने भी उनकी बात को दोहराते हुए कहा कि उन्होंने खलनायकी से तीन साल पहले ही तौबा कर लिया था लेकिन जब इन्होंने कहानी सुनाई तो एक बार फिर से खल चरित्र को पर्दे पर जीने का फैसला किया । फ़िल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिषेक गौतम की यह पहली भोजपुरी फिल्म होगी इसके पहले उन्होंने हिंदी फिल्म जगत में कई अच्छी भूमिका की है । निर्देशक एस एन विध्यान ने बताया कि बेलगाम परिंदे आज के 6 युवा की कहानी है और फ़िल्म की शूटिंग रियल लोकेशन पर आजमगढ़ में अक्टूबर में की जाएगी ।

———–Akhlesh Singh (PRO)