Batasha Chacha Gets Emotional With Film Balmua Tohare Khatir Bhojpuri Film

फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ को लेकर इमोशनल हुए बताशा चाचा

क्रिस्प एग्जिम्प प्रा. लि. की प्रस्तुूत ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ कल यानी 31 अगस्त से बिहार, झारखंड, मुबई और गुजरात में रिलीज है। इसके लिए फिल्म की कास्ट जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। खबर है कि एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताशा चाचा के नाम से मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर पत्रकारों के एक सवाल पर इमोशनल हो गए। उन्होंनने कहा कि फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ एक अलग जोनर की फिल्म है, जो मेरे दिल के करीब है। कितना मुश्किंल होता है जब सैनिक भाई सरहदों की रक्षा के लिए अपने घर परिवार से दूर होते हैं और उनके गैर मौजूदगी में उसके परिवार को समाज में जूझना पड़ता है। इस मर्म को दर्शकों के बीच लाने के लिए ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ का निर्माण किया गया है।

मालूम हो कि इसकी कहानी खुद मनोज टाइगर ने ही लिखी है। इस बारे में वे कहते हैं कि देश भक्ति को लेकर सभी फिल्म बना रहे हैं। सबों ने देश की रक्षा में लगे फौजियों की वीरता दिखाई है। मगर उसके पीछे उनके परिवार की हालत को पर्दे पर आज तक किसी ने नहीं दिखाया था। उनके परिवार के त्याघग को किसी ने प्रत्यनक्ष रूप से अभी तक प्रस्तुदत नहीं किया था। कुछ इन्हींी चीजों को ध्या न में रखकर मैंने ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ की कहानी लिखी और निर्माता सह अभिनेत्री ख्याकति सिंह को मेरी कहानी पसंद आई। नतीजा यह हुआ कि आज फिल्म रिलीज को तैयार है, जिसमें भोजपुरी के दुलारे अभिनेता पवन सिंह सरहद पर दुश्मुनों की दांत खट्टे करते नजर आयेंगे और ख्याहति सिंह उनके लिए त्यादग करती नजर आयेंगी। फिल्म में मेरा किरदार भी काफी उम्दार है। इसलिए फिल्म जरूर देखिये। कल से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगा।

बता दें कि फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ को दिनेश यादव ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के मुख्य कलाकार हैं सुपर स्टा र पवन सिंह,ख्या’ति सिंह,संजय पाडेय,अयाज खान,मनोज टाइगर,सीमा सिंह,करण पांडेय ,ग्लो री मोहन्ता,सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय। फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के खूबसूरत गाने का संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्यागरे लाल ने। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है। डीओपी नीटू इकबाल सिंह, लेखक मनोज सिंह टाइगर,कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्कीं गुप्तान का है। एक्शन बाजी राव का है।